बस और ट्रक में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर ।

OM PRAKASH RAWAT

 

बस और ट्रक में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर ।

बाल बाल बच्चे बस पर बैठे सवारी ।

ट्रक चालक मौके से हुआ फरार।

सोनभद्र के विण्ढमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत जोरूखाड़ में स्थित राष्ट्रीय रीवा रांची राज्य मार्ग एन एच उन्तालीस पर आज लगभग दो बजे विण्ढमगंज से बस नंबर युपी चौसठ टी तिस पैंसठ विण्ढमगंज से सवारी लेकर दुद्धी की ओर जा रही थी कि जोरूखाड ग्राम प्रधान के मकान के आसपास दुद्धी की ओर से कोयला से भरा ट्रक नंबर युपी चौसठ एंटी इक्यावन साठ आ रही थी और जोरुखाड गांव मे बस मे जोरदार टक्कर मारते हुए चार फिट गड्ढे में जाकर कोयले से लगा ट्रक पलट गई और मौके से ट्रक चालक फरार हो गया ।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस अपने स्थान से 20 फीट पीछे की ओर चलेगी और बस पर लगभग 20 सवारी बैठे थे और बस चालक के द्वारा गाड़ी को और बैठे सवारी को बचाने में इमरजेंसी ब्रेक लगाने पर बस पर बैठे कई सवारीओ को हल्के फुल्के चोटे आई है। और बड़ी घटना होने से बच गई।
जोरूखाड और फुलवार के बीच में अक्सर एक्सीडेंट होते रहती है और एक्सीडेंट होने का कारण एन एच पर लगे विशाल पेड़ो से बचने के लिए ड्राइवर आपस में गाड़ी टकरा देते है जिससे एक्सीडेंट महीने में एक दो बार होते रहती है यह जगह भयंकर एक्सीडेंट का बना हुआ है। और
ग्रामीणों के मदद से बस के घायल सवारियों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज हेतु भेज दिया गया और बस मालिक मदन वर्मा ने विण्ढमगंज थाना प्रभारी को सुचना दिया और सूचना पाते ही पुलिस प्रशासन अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल व उचित कार्रवाई में जुट गई है।

Share This Article
Leave a comment