About

Office Address –
सोन इंडिया न्यूज़-
Wyndhamganj- Adarsh Nagar,
Post+Police Station-Wyndhamganj,
Block+Tahsil- Duddhi,
District- Sonbhadra (Uttar Pradesh)
PIN Code -231226

सोन इंडिया न्यूज़
www.sonindianews.com मिडिया क्षेत्र से जुड़े चन्द ऐसे लोगों का सामूहिक प्रयास है जो अपने कलम से इंकालाब लाने का हौसला रखते हैं।जो सच की तलाश के लिए पत्थरीले रास्तों पर चलने से परहेज नहीं करते हैं। यह मंच आपको उन खबरों से रु-ब-रु कराने का प्रयास करता रहेगा जो खबर अनसुनी, अनकही, और उपेक्षित रह जाया करती है। सच कहने वाले को मंच देना और सच को आम जनता के सामने लाना www.sonindianews.com का एक मात्र लक्ष्य है। इस लक्ष्य को पाने के लिए आपका सहयोग बेहद जरुरी है।

www.sonindianews.com एक ऐसा मंच जहां समस्त पत्रकार, लेखक, और आम जन को विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय, विचार, पक्ष, लेख, लिख सकते हैं। आपकी मौलिक रचनायें सादर आमंत्रित है। संभव हो सके तो आप अपनी रचनाओं के साथ अपनी तस्वीर और संदर्भ से संबंधित तस्वीर अवश्य भेजिए।

www.sonindianews.com का मकसद किसी को नुकसान पहुंचाना कतई नहीं है। हम देश दुनिया भर की अच्छी-बुरी सूचनाओं को पाठकों तक पहुंचाते हैं। इस पोर्टल को बेहतर बनाने के लिए आपके सुझावों की हमें हमेशा जरूरत है। अगर आपको खबर से संबन्धित किसी तरह की कोई शिकायत है तो उसे हम तक जरूर पहुंचाएं ताकि हम खुद को दुरुस्त कर अपनी विश्वसनीयता को बरकरार रख सकें।

आप अपने सुझाव और शिकायत sonindianews1@gmail.com पर मेल कर सकते हैं। मेल मिलने के 48 घंटे के अंदर तथ्यों को जांच कर सुधार किया जाएगा।

सोन इंडिया न्यूज़- अगर आपको अपने आस-पास की गतिविधि पर हमेशा नजर पड़ती है; आप अपने समाज की समस्या से रूबरू होते हैं और आप चाहते है कि उसकी जानकारी सरकारी अमले तक पहुँचाई जाए और उन सूचनाओं को आप हम तक पहुंचा पाने में सक्षम हैं तो हमे आपकी जरूरत है ।

हमारा उद्देश्य समाज के हित संबंधी पक्षों को जोड़ना एवं आपसी-सूचना में तार्किक वृद्धि करना है। हम पत्रकारिता में उत्कृष्टता की आकांक्षा को साथ लेकर चलते हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ राजनीतिक एवं चटपटी सूचना देना ही नही, बल्कि समाज के समक्ष खबरों को इस ढंग से रखना है कि उनका वैज्ञानिकवाद में रुझान बढे। हम समाज को ऐसी सूचना देना चाहते है कि वह उन पर गंभीरता से विचार करें, सिर्फ अपडेट रहने के लिए नहीं। हमारा प्रयास है कि सरल किन्तु गम्भीर शब्दों में जनता के हित के लिए जनता की खबरों को जनता के बीच पहुँचाना। हमारा विश्वास, साहित्य, संगीत, संस्कृति, विज्ञान, स्वास्थ्य आदि में रचनात्मक माहौल तैयार करने की है।

आप हिन्दी लिखने पढ़ने में सक्षम हैं और नेता या अधिकारी से बात करने की सलाहियत आप में है तो आइए हम आपको ” पत्रकारिता एक मिशन ” में शामिल करने को तैयार है ।

ओम प्रकाश कुमार
संस्थापक एवं प्रधान संपादक
सोन इंडिया न्यूज़- {देश का तेजी से बढ़ता || न्यूज़ वेब पोर्टल || एंड्राइड एप || यूट्यूब चैनल || समाचार पत्र ||}

आप हमें नीचे दिए नंबर पर अपना बायोडाटा व्हाट्सएप करें अथवा मेल करें; जिसमें अपने बारे में जानकारी देते हुए अपना फोन नंबर जरूर लिखें ।

हमारी टीम आपसे तत्काल संपर्क करेगी।
Mobile : +918127323763, +917403888881
Email id : sonindianews1@gmail.com

अस्वीकरण: कृपया किसी भी प्रकार की अश्लील, अभद्र, भेदभावपूर्ण या गैरकानूनी सामग्री या सुरक्षा जानकारी का उल्लंघन करने वाली, अथवा मानहानिकारक पोस्ट/सामग्री नहीं भेजें। सोन इंडिया न्यूज़ बिना किसी पूर्व सूचना के उपयोगकर्ताओं/पाठकों से प्राप्त कोई भी सामग्री हटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है

error: Content is protected !!