जिप सदस्य ने किया देवी जागरण का शुभारंभ

vikash3604


सगमा प्रखंड से रामानन्द प्रजापति कि रिपोर्ट

सगमा: सगमा प्रखंड के पुतुर गांव में लक्ष्मी कमिटि पूजा की ओर से लक्ष्मी पूजा की शुभअवसर पर देवी जागरण के आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिप सदस्य नंदगोपाल यादव उप प्रमुख संजय यादव,सोनडीहा पंचायत मुखिया दशरथ बैठा, सोनडीहा पंचायत की मुखिया प्रत्याशी हनुमंत कुमार,यादव समाज सेवीयोगेंद्र कुमार यादव ने संयुक्त रूप फिता काट कर किया विशिष्ट अतिथि के रूप में जीप सदस्य नंदगोपाल यादव मोहन बाबू म्यूजिकल ग्रुप के सुपर स्टार भजन गायक मोहन बाबू को फूल का माला पहनाकर सम्मानित किया गया। कमिटि की अध्यक्ष अमित रजक को सहयोग के रूप में 2100 सौ रुपया प्रदान किया. इस दौरान संबोधन करते हुए जीप सदस्य नंदगोपाल यादव ने कहा प्रखंड के पुतुर गांव कमिटि की ओर से देवी जागरण के आयोजन किया गया है। देवी जागरण एंव लक्ष्मी पूजा व सांस्कृतिक आयोजनों की सुदीर्घ परंपरा पर प्रकाश डालते हुए इस भव्य आयोजन के आयोजकों को बधाई दी। और उन्होंने कहा कि
इसी तरह से कार्यक्रम कराने वाली कमिटि को सभी तरह से सहयोग करना चाहिए और कमिटि को मनोबल बढ़ना चाहिए।उन्होंने कहा कि मुझे कभी भी इस तरह के कार्यक्रम में बुलाई मैं हमेशा आप लोग के सहयोग में तत्पर हूँ।
वही पर संबोधित करते हुए मुखिया प्रत्याशी हनुमंत कुमार यादव ने कहा कि इस तरह के आयोजन से सौहार्दपूर्ण वातावरण बनता है। और उन्होंने कहा संस्कृति कार्यक्रम से
मन तो शांत होता है बल्कि स्वस्थ मनोरंजन भी होता है।और उन्होंने लक्ष्मी पूजा कमिटि को सदस्य को बधाई देते हुए कहा कि सोनडीहा पंचायत की युवको को इस तरह से कार्यक्रम कराने के लिए हमेशा कमिटि की लोग तत्पर रहे और जो हमसे सहयोग के रूप में बनेगा मैं हमेशा सहयोग प्रदान करने को कहा इस दौरान, ब्लॉक प्रमुख संजय यादव ,समाज सेवी योगेंद्र यादव,दसरथ बैठा, प्रमानंद यादव, कुमकुम पासवान, ने संबोधित किया।और इस दौरान मंच संचालन मुन्नालाल बैठा के द्वारा किया ।
देवी जागरण के लिए पहुंचे जारही से कलाकार मोहन बाबू ने देवी जागरण में भगति गना गया और जमकर वाहवाही बटोरी। इन्होंने गणपति वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की। माता के प्रति भक्ति भाव से भरे भजनों की प्रस्तुति के दौरान उपस्थित श्रद्धालु झूम उठे। तमाम अन्य कलाकारों की प्रस्तुतियां भी बेहद प्रभावशाली रहीं।लक्ष्मी पूजा कमेटी की अध्यक्ष अमित कुमार रजक, राकेश बैठा रामकेश बैठा पुनीत बैठा वीरेंद्र बैठा मनोज बैठा,सुशील बैठा संतोष बैठा हजारी बैठा मनीष कुमार रजक ओमप्रकाश बैठा समेत कमिटि की सदस्यों ने देवी जागरण का कार्यक्रम शांति पूर्वक कराने का काम किया और शांति पूर्वक कार्यक्रम चलता रहा देवी जागरण में किसी भी प्रकार का परेशानी नही हुआ और जबतक देवी जागरण का कार्यक्रम चलता रहा सभी कमेटी के सदस्य मुस्तैद रहें।

Share This Article
Leave a comment